Shivani Thakur Dance on Khesri Lal Yadav Song

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारीलाल यादव के गाने और वीडियो लोगों के बहुत पसंद आते हैं. खेसारीलाल यादव भोजपुरी गानों के जरिए अपने फैन्स का दिल जीत लेते है. हल ही में खेसारी लाल का एक गाना ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ को लोगो ने बहुत पसंद किया, जबसे ये गाना रिलीज़ हुआ है तबसे लेकर अब तक इस गाने ने धूम मचा राखी है .

khesari lal
खेसारी लाल यादव

युवाओं में है इस गाने का क्रेज

आपको बता दे कि इस गाने का क्रेज युवाओं में इतना ज्‍यादा बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रहा है, जिसे shivani thakur नाम के एक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. आपको बताते चले, इस वीडियो में एक लड़की जिसका नाम शिवानी ठाकुर बताया जा रहा है, उन्होंने ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ गाने पर बहुत ही जबरदस्त डांस करती हुयी दिखाई दे रही है.

shivani thakur dance
शिवानी ठाकुर डांस

3 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

शिवानी ने इससे पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर वीडियो को अपलोड किया है. लेकिन उनके इस वीडियो को अब तक 301,450 बार देखा जा चुका है और उनको काफी सराहना भी मिल रही है. इस वीडियो को 10 सितंबर 2018 को अपलोड किया गया है. जाहिर सी बात है कि भोजपुरी गानों पर शिवानी का डांस यूट्यूब पर लोगो को काफी पसंद आ रहा है और शायद यही वजह है कि लोगों ने शिवानी से हिंदी गानों पर भी डांस करने की फरमाइश भी कर डाली है. शिवानी ने भी अपने वीवर्स से हिंदी गानों के नाम पूछे है जिसपे वो उनका डांस देखना चाहते है.

आपको बता दे कि इस वीडियो में शिवानी ने शानदार डांस करते हुए अपने जलवे बिखेरे है. यह वीडियो 3.59 मिनट की वीडियो में शिवानी ने डांस कर ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

किसी महल से कम नहीं दिखता है धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का घर, तस्‍वीरें देखकर खुली की खुली रह जाएंगे आंखें

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.