Dancer Sapna Chaudhry Get Tattoo On Back

डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं (Sapna Chaudhry Tattoo)।

Sapna Chaudhry Tattoo

हाल ही में सपना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, उन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया है। सपना ने पीठ पर देसी क्वीन का टैटू बनवाया है। उनकी इस तस्वीर को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

Sapna Chaudhry Tattoo

सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

Sapna Chaudhry Tattoo

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे।

Sapna Chaudhry Tattoo

हाल ही में सपना ने #MeToo कैंपेन को बकवास बताया। उन्होंने कहा कि ताली कभी एक साथ से नहीं बजती। सपना ने कहा कि कोई भी लड़की ऐसा पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं करती है। उन्होंने कहा कि गलती हमेशा लड़कों की ही नहीं होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.