बॉलीवुड कलाकार हो या फिर टोलीवूड का कलाकार, हर कोई अपने फैन्स से बचने के लिए बाउंसर साथ में रखते है. क्योंकि जब वो फैंस के सामने जाते है तो फैंस ऐसी हरकतें करते है जिन्हें देखने के बाद यह स्टार शर्मिंदा भी हो जाते है तो कभी कभी खुश भी हो जाते है. हाल ही में साउथ की अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. जहाँ फैंस को देखकर स्टार खुश होते है वहीं इस अभिनेत्री ने जो किया उसे देखकर आप कहोगे कि ऐसा करना जरूरी होता है. जब हालात ऐसे हो जाते हैंNayantara Hotसाउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा, यह नाम कोई अनसुना नहीं है हर किसी की जुबान पर रहने वाला यह नाम यानि कि अभिनेत्री नयनतारा के साथ उनके फैन्स ने ऐसा कारनामा किया कि उन्हें अपने आप को बचाने के लिए एक नहीं दो नहीं पूरे 200 बाउंसर रखने पड़े.
इनकी खूबसूरती बनी इनकी दुश्मनNayantara Super Hot

वैसे तो ज्यादातर लोग नयनतारा से प्यार करते है दिल ही दिल में उसकी एक प्यारी सी तस्वीर बनाये हुए है पर यह प्यार जब सड़कों पर आता है तो अभिनेत्रियों के साथ खासकर नयनतारा के साथ जो होता है तो उन्हें यह सोचने पर मजबूर होना पड़ता है कि काश वो कुछ कम खूबसूरत होती.

राजस्थान में आई शूटिंग के लिएNayantara Super Hotहाल ही में साउथ अभिनेत्री नयनतारा अपनी आने वाली फिल्म ‘वेळइक्करन’ फिल्म की शूटिंग करने के लिए राजस्थान आई हुई है, यहाँ जब नयनतारा आई तो शूटिंग देखने वाले लोगों की संख्या इतनी बढ़ गई कि फिल्म निर्माता को और सुरक्षा बुलाने पर मजबूर होना पड़ा.
साउथ सिनेमा की जान है नयनताराnayantara hot

जब नयनतारा को हर जगह इतना प्यार मिलता है तब यह कहना पड़ता है की साउथ सिनेमा की जान है नयनतारा. नयनतारा के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है , आज से पहले भी बहुत बार नयनतारा के लिए एक्स्ट्रा सुरक्षा मंगवानी पड़ी है.

करोड़ों लोगों के दिल में राज करती है नयनताराNayantara Super

नयनतारा को साऊथ फिल्मों से ऐसी पहचान मिली है की वो आज करोड़ों लोगों के दिल में राज कर रही है. नयनतारा की अनेक फ़िल्में आ चुकी है और आने वाली है. नयनतारा ने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम और अपना धर्म बदल लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.