नीरस होते रोमांस में गर्माहट ला देंगे ये तेल, रानियां भी करती थीं इस्तेमाल

अगर आप भी अपनी रोमांटिक लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो ये तेल आपकी मदद कर सकते हैं. इतिहास गवाह रहा है कि रानी क्लियोपेट्रा ने एंथोनी को रिझाने के लिए गुलाब के तेल का इस्तेमाल किया था जबकि भारतीय रानियां चंदन के तेल का सहारा लिया करती थीं. आइए जानते हैं किस-किस तेल से आप अपनी रोमांटिक लाइफ को मजेदार बना सकते हैं. (Improvement In Romance)

Romance

चंदन का तेल

इस बात में कोई संदेह नहीं हैं कि चंदन का तेल उत्तेजना बढ़ाने के लिए सबसे असरदार तेल माना जाता है. ये तेल दिमाग को शांत करने के साथ-साथ आपका मूड भी अच्छा रखता है. आपको इस तेल का असर देखने के लिए बस इसकी एक या दो बूंद नहाते समय पानी में डालनी है.

Romance

गुलाब का तेल 

गुलाब हमेशा प्यार और रोमांस का प्रतीक रहा है. यही वजह भी है कि इस फूल को फूलों का राजा भी कहा जाता है. इस तेल की एक बूंद नहाने वाले पानी में डालकर नहाने से आप ना सिर्फ रिलेक्स फील करेंगे बल्कि आपके लिए प्यार का अच्छा माहौल भी बनेगा.

Romance

चमेली का तेल

बात जब रोमांटिक लाइफ के साथ असेंशियल ऑयल्स की हो रही हो तो ये लिस्ट चमेली के तेल के बिना पूरी नहीं हो सकती. इस तेल की सुंगध बहुत तेज होती है. पहले के समय में इस तेल का  उपयोग स्त्रियों की ऊर्जा को उत्तेजित करने के लिए विशेष रूप से किया जाता था.

Romance

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.