इस संसार में में हर तरीके के लोग पाए जाते है जिसकी कल्पना भी आपने सपने में नहीं की होगी! कहा जाता है किसी विद्द्यार्थी को सही शिक्षा देना किसी भी गुरु का मुख्य कार्य होता है गुरु चाहे तो बच्चे का भविष्य संवार सकता है चाहे तो बच्चे का भविष्य बिगाड़ भी सकता है आज हम आपको दो महिला अध्यापिकाओ की ऐसी हरकत बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान हो जायेगे जी हाँ दो महिला टीचरों ने मर्यादा की सारी हदे पार करके चलती हुई बस में ऐसा काम कर डाला जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे!


मामला हरियाणा का है जहाँ पर दो महिला टीचरों के हाइवे पर दौड़ती हुई बस में इस हरकत को करते हुए किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जिसकी उन महिलाओं ने कल्पना भी नहीं की होगी! महिलाओं के द्वारा उठाये गए इस कदम को लेकर प्रशासन भी उन पर कार्रवाई करने का मन बना रही है इनकी इस हरकत को जब सभी लोगो ने देखा तो हैरान हो गए महिलाओं को अपनी इस गलती के लिए बड़ी सजा भी भुगतनी पड़ सकती है !

lady doing bad things
आपको बता दे कि चलती हुई बस में यह दोनों महिला टीचर स्कूल की कॉपी चेक कर रही थी! इन दोनों लोगो की इस हरकत को बस में बैठे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसके बाद यह वीडियो सोशल मिडिया पर इतनी तेजी से वाइरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने वाले लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है!कुछ लोगो का कहना है की यह टीचर हिसार के जम्बेश्वर विश्व विद्द्यालय के हो सकते है!

Haryana Roadways
इस वीडियो को देखने के बाद जम्बेश्वर विद्द्यालय में हडकंप मच गया है और स्कूल प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश भी दे दिए है!और जाँच के लिए बाक्यदे एक कमेटी का भी गठन हो गया है,जिसमे उन दोनों महिलाओं की पहचान कर ली गई है,जाँच टीम जल्द ही अपनी रिपोर्ट स्कूल प्रशन को दे देगी जिसके आधार पर उन्हें दण्डित किया जा सकता है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.