Ajay Devgan Sister is more beautiful than other bollywood actress

अजय देवगन का नाम आते ही सभी के दिमाग में एक बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. आज उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है. अजय देवगन ने बहुत नाम कमाया है कि इससे उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के देशों में है. आज दुनियाभर में उनके करोड़ों फैन हैं(Ajay Devgan Sister).

Ajay Devgan Sister

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार हैं जो बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. अजय देवगन भी उनमें से एक हैं. उन्होंने बचपन में ही अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था. बचपन में ही इनकी अदाकारी देखकर दर्शक समझ गए थे कि बड़ा होकर यह बॉलीवुड में बहुत नाम कमायेगा. किन्तु आज इस पोस्ट में हम अजय देवगन नहीं बल्कि उनकी बहन की बात करेंगे. जी हां, क्या आप जानते हैं अजय देवगन की एक बहुत ही खूबसूरत बहन भी है?

अजय देवगन की बहन हैं बेहद खूबसूरत

आइये आपको दिखते है अजय देवगन की बहन नीलम देवगन की कुछ तस्वीरें

Ajay Devgan Sister

आपको बता दें अजय देवगन की बहन का नाम नीलम देवगन है. नीलम दिखने में बहुत हॉट और ग्लैमरस है. इतने बड़े स्टार की बहन होने के बावजूद वह खुद को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखती हैं. लेकिन हां, सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव पाया जाता है. आये दिन वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. नीलम दिखने में इतनी गॉर्जियस हैं कि उनकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

Ajay Devgan Sister

भले ही वह नीलम अजय देव्ग्गन की तरह मशहूर नहीं हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अजय से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर लाखों लोग नीलम को फॉलो करते हैं. बॉलीवुड में बड़े स्टार्स के बच्चों या भाई बहन को आसानी से फिल्मों में ब्रेक मिल जाता है. लेकिन नीलम ने अपने भाई के स्टारडम का फायदा उठाने की कभी कोशिश नहीं की. वह बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट्स में भी बहुत ही काम जाया करतीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नीलम देवगन की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं जो आपने देखि नहीं होगी. इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

Ajay Devgan Sister

आपको बता दें, 90 के दशक में अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. स्टार्टिंग के दिनों एक्शन फिल्में ज्यादा करने की वजह से वह एक्शन हीरो के रूप में मशहूर हो गए थे. लेकिन जब अजय देवगन ने कॉमेडी में अपना हाथ आजमाया और कुछ सीरियस रोल भी निभाया तब समझ आया कि ये बॉलीवुड में सबके गुरु हैं. अब तक अजय देवगन ने कई हिट फिल्में दी हैं. बतौर एक्टर उनकी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ थी. दृश्यम, सिंघम, गंगाजल, दिलवाले, अपहरण, शिवाय, आदि उनकी हिट फिल्मों में शुमार है. अजय देवगन ने पहली बार फिल्म ‘प्यारी बहना’ में बतौर बाल कलाकार काम किया था. सूत्रों की मानें तो आज अजय देवगन एक फिल्म के लिए 25 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.